बूथ पर 370 अधिक वोट के लिए आमजन को जनहितैषी योजनाओं से अवगत कराएं: हितानंद

भोपाल, 16 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने शनिवार को नर्मदापुरम संसदीय क्षेत्र के रायसेन जिले के बरेली में शिव शक्ति रिसोर्ट में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हर बूथ पर 370 से अधिक वोट बढ़ाने के लक्ष्य के साथ प्रत्येक कार्यकर्ता को कमर कसकर जुट जाना होगा। बूथ जीतने और वोटों का प्रतिशत बढ़ाने के लिए हमें केंद्र और प्रदेश की भाजपा की डबल इंजन की सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के लाथार्थियों के साथ-साथ 18-19 साल के नव मतदाताओं से संपर्क करना है। लोकसभा चुनाव में 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने के लिए बूथ विजय अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान 22 मार्च तक चलेगा। आप सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को हर दिन दो घंटे समय देना है और पार्टी द्वारा दिए गए 10 करणीय कार्यों को समय में पूरा करना है।

भारत का बढ़ रहा मान-सम्मान

हितानंद ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का डंका दुनिया में बज रहा है। पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं और रोज मोदी का परिवार बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में कई ऐतिहासिक कदम उठाए है। कश्मीर से धारा 370 हो या तीन तलाक, 500 वर्षों से इंतजार के बाद आज अयोध्या में भगवान श्री रामलला का मंदिर बना, जिससे देश का हर नागरिक गौरवान्वित हुआ है। मोदी ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान को सार्थक किया है। हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का जो लक्ष्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिया है उसे साकार कर प्रदेश की 29 सीटों पर विजय प्राप्त करके डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

बैठक को प्रदेश शासन के मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में यहां की जनता ने मुझे प्यार दिया और बड़े अंतर से मैं चुनाव जीता। पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी यहां से प्रंचड मतों से चुनाव जीतेंगे। इस दौरान बैठक को लोकसभा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा, जिला महामंत्री नेपाल सिंह, रोहित चौधरी सहित पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

   

सम्बंधित खबर