भाजपा पर जमकर बरसे कांग्रेस उम्मीदवार गोदियाल

रुद्रप्रयाग, 16 मार्च (हि.स.)। गढ़वाल संसदीय सीट पौड़ी से कांग्रेस के उम्मीदवार घोषित होने के बाद गणेश गोदियाल शनिवार को रुद्रप्रयाग पहुंचे और कांग्रेस के गढ़वाल क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक में पार्टी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। इस दौरान गोदियाल भाजपा पर जमकर बरसे।

गोदियाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता हमारी अस्मिता से खिलवाड़ कर रहे हैं। जब-जब पहाड़ पर विपदा आयी है, तो भाजपा की सरकार ने कभी भी जनता का साथ नहीं दिया है। जनता के विकास के लिए अनेक दावे तो किये गये, लेकिन वो दावे धरातल पर नहीं उतरे हैं। पिछले दस वर्षों से गढ़वाल सांसद संसद में मौन साधे रहे। अब जनता समझ चुकी है और भाजपा का जड़ से उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में देश का विकास होने के बजाय विनाश हो रहा है। विकास के लिये बड़े-बड़े दावे तो किये जा रहे हैं, लेकिन ये दावे धरातल पर उतरने के बजाय हवाई साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड जैसा जघन्य अपराध हुआ। प्रदेश और केन्द्र सरकार इस अपराध को करने वालों को छिपाती रही और दोषियों को बचाती रही। कांग्रेस में रहकर लोग भ्रष्टाचारी हो रहे हैं और जब वही लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं तो वह भ्रष्टाचार मुक्त हो जा रहे हैं। स्वयं प्रदेश व केन्द्र सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। सरकार बड़े-बड़े अरबपतियों की कठपुतली बनकर रह गई है। जनता की कही भी सुनवाई नहीं हो रही है। पढ़े-लिखे युवा घरों में बेरोजगार बैठे हैं। वर्तमान सांसद दस सालों से मौन साधे हुए हैं और जिस व्यक्ति को अब प्रत्याशी बनाया गया है, जनता उन्हें आज तक देखा नहीं है।

उन्होंने कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड, मंहगाई, बेरोजगारी, अग्निवीर भर्ती परीक्षा सहित तमाम अन्य मुद्दों को लेकर जनता के पास जाया जायेगा। पार्टी ने जो भरोसा उन पर जताया है, जनता उस भरोसे को कायम रखेगी।

इस मौके पर कांग्रेस ब्लॉक प्रमुख प्रदीप थपलियाल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुंवर सजवाण, जिला पंचायत सदस्य व जिला प्रवक्ता नरेन्द्र सिंह बिष्ट सहित अन्य मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर