रिजल्ट घोषित नहीं होने पर छात्रों का चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में हंगामा

मेरठ, 16 मार्च (हि.स.)। रिजल्ट घोषित नहीं होने से आक्रोशित छात्रों ने शनिवार को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में जमकर हंगामा किया। छात्रों ने कुलसचिव का घेराव करके विश्वविद्यालय प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए और जल्दी रिजल्ट घोषित करने की मांग की।

छात्र नेता विनीत चपराना के नेतृत्व में शनिवार को छात्रों ने चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के कुलसचिव धीरेंद्र कुमार का घेराव किया और जमकर हंगामा किया। छात्रों ने आरोप लगाया कि कई माह से लगभग 80 कॉलेजों के रिजल्ट नहीं घोषित किए गए हैं, जिस कारण छात्रों के न तो परीक्षा फार्म भरे जा रहे हैं और न ही छात्रों को फेल-पास का पता लग पा रहा है। कॉलेजों से आंतरिक व मौखिक परीक्षा के अंक विश्विद्यालय को नहीं भेजे जाने से रिजल्ट घोषित होने में समस्या आ रही है। छात्र जल्दी रिजल्ट घोषित कराने और लापरवाही बरतने वाले कॉलेजों पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करते रहे।

कुलसचिव ने छात्रों को जल्द रिजल्ट घोषित करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर दिवाकर सैनी, शान मोहम्मद, रोहन राणा, आशु गोस्वामी, अजीम, दिव्या, स्वाति, वंशिका, शिखा, सुजाता, मुस्कान, अतुल्य वैभव आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

   

सम्बंधित खबर