मतदाता सूची प्रबंधन में उल्लेखनीय कार्य के लिए सम्मानित हुए डीएम मानवेंद्र सिंह

मतदाता सूची प्रबंधन में उल्लेखनीय व उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित हुए मुरादाबाद के डीएम मानवेंद्र सिंह मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा दिए गए प्रशस्ति पत्र को दिखाते हुए।मतदाता सूची प्रबंधन में उल्लेखनीय व उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित हुए मुरादाबाद के डीएम मानवेंद्र सिंह मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा दिए गए प्रशस्ति पत्र को दिखाते हुए।मतदाता सूची प्रबंधन में उल्लेखनीय व उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित हुए मुरादाबाद के डीएम मानवेंद्र सिंह मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा दिए गए प्रशस्ति पत्र को दिखाते हुए।मतदाता सूची प्रबंधन में उल्लेखनीय व उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित हुए मुरादाबाद के डीएम मानवेंद्र सिंह मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा दिए गए प्रशस्ति पत्र को दिखाते हुए।

- जिलाधिकारी मुरादाबाद का सम्मान नहीं है बल्कि पूरे मुरादाबाद जनपद के मतदाताओं का सम्मान हैं : डीएम

मुरादाबाद, 17 मार्च (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिणवा ने मुरादाबाद के जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी मानवेंद्र सिंह को वर्ष 2023 में मुरादाबाद जनपद में मतदाता सूची प्रबंधन के क्षेत्र में उल्लेखनीय उत्कृष्ट एवं अभिनव कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी के द्वारा सम्मानित किए जाने के बाद डीएम मानवेंद्र सिंह ने बताया कि यह जिलाधिकारी मुरादाबाद का सम्मान नहीं है बल्कि पूरे मुरादाबाद जनपद के मतदाताओं का सम्मान हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत मुरादाबाद जनपद में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा, इस मतदान वाले दिन हम सभी को अपना अमूल्य मतदान करना है और दूसरों को भी समय से मतदान करने के लिए जागरूक करना है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मुरादाबाद जनपद में ऐतिहासिक प्रतिशत मतदान हो और सर्वाधिक मतदान प्रतिशत में मुरादाबाद जनपद पूरे उत्तर प्रदेश और देश में सर्वोपरि स्थान पर रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर