अधिवक्ता के निधन पर शोक ,न्यायालय कार्य ठप

नवादा, 18 मार्च(हि. स.)।नवादा सिविल कोर्ट के अधिवक्ता स्वर्गीय दुखहरण प्रसाद यादव के निधनोपरान्त सोमवार को एडवोकेट एसोसिएशन सदर सब डिविजन नवादा के तत्वाधान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया । अधिवक्ताओं ने मृत आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

श्रद्धांजलि सभा में अध्यक्ष श्रीकृष्ण कुमार सिन्हा , महासचिव निरंजन कुमार सिंह, लोक अभियोजक मो तारिक, वरिष्ठ अधिवक्ता इश्वरी प्रसाद शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या मे अधिवक्ताओं ने उपस्थिति दर्ज करायी ।

एडवोकेट एसोसिएशन के सचिव निरंजन कुमार सिंह ने कहा कि अमृत अधिवक्ता के परिजनों को संगठन की ओर से प्रतिनिधिमंडल जाकर हर स्तर का सहयोग करेगी ।इसके लिए हम सब प्रतिबद्ध हैं ।उन्होंने कहा कि एक-एक अधिवक्ता उनके निधन से दुखी है। 5 मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई। इधर जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, महासचिव संत शरण शर्मा सहित सैकड़ो अधिवक्ताओं ने भी शोकसभा का आयोजन कर मृत अधिवक्ता की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अध्यक्षता में भी शोकसभा का आयोजन कर मृत अधिवक्ता आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई ।अधिवक्ता की मौत के बाद आज न्यायालय का कार्य पुर्णता ठप रहा।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर