60 ग्राम स्मैक और 4.03 लाख नगद के साथ महिला समेत चार नशे के कारोबारी गिरफ्तार

अररिया फोटो:एसपी प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी देतेअररिया फोटो:एसपी प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी देतेअररिया फोटो:एसपी प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी देते

अररिया 18 मार्च(हि.स.)। अररिया जिला पुलिस को नशे के कारोबार के खिलाफ एक बड़ी सफलता मिली है।पुलिस ने 4 लाख 3 हजार 390 रूपये और नौ लाख रूपये मूल्य के स्मैक के साथ चार नशे के कारोबारियों को गिरफ्तार किया है,जिसमे एक महिला कारोबारी भी शामिल है।सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम ने आरएस थाना क्षेत्र के रजोखर वार्ड संख्या 5 स्थित 25 वर्षीय सोहराब उर्फ छोटू अंसारी के घर पर छापेमारी कर यह कामयाबी हासिल की।इस बात की जानकारी एसपी अमित रंजन ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर दी।

अररिया एसपी अमित रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रजोखर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 5 स्थित छोटू अंसारी के घर से नशे के कारोबार को चलाया जा रहा है।सूचना के सत्यापन को लेकर सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह के नेतृत्व में पुलिस उपाधीक्षक संतोष पोद्दार,नगर थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक, डीआईयू प्रभारी अजीत चौधरी,आरएस थानाध्यक्ष राकेश कुमार, एसआई शिल्पा कुमार,अराधना कुमारी,सिमरन दरखशा,पूजा कुमार और डीआईयू टीम की एक विशेष टीम गठित की गई,जिसके द्वारा रजोखर में जब छोटू अंसारी के घर में छापेमारी की गई तो नगद 4 लाख 3 हजार 390 रुपैया के साथ नौ लाख रुपये मूल्य के 60 ग्राम स्मैक बरामद किया गया।

एसपी अमित रंजन ने बताया कि मौके से ही पुलिस ने ही 25 वर्षीय सोहराब उर्फ छोटू अंसारी के साथ 21 साल के मो.नूर हसन ,25 साल के मो. अख्तूर और 55 साल की रंजीना खातून को गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि छोटू अंसारी का पुराना आपराधिक इतिहास है।उनके खिलाफ अररिया नगर थाना और आरएस थाना में 7 संगीन मामले पूर्व से ही दर्ज हैं।वहीं रंजीना खातून के खिलाफ भी थाना में मामले दर्ज है।मामले में एसपी ने मामला दर्ज किए जाने की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर