पुणे : कर्ज से परेशान युवक ने बेटी की हत्या कर आत्महत्या की

मुंबई, 19 मार्च (हि.स.)। पुणे जिले में पिंपरी थेरगांव के गुरु नानकनगर में मंगलवार की सुबह अपनी बेटी की हत्या करने एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है। घटनास्थल पर सुसाइड नोट बरामद हुआ है। वाकड़ पुलिस मामले की गहन छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार भाउसाहेब बेंद्रे की पत्नी सोमवार को किसी काम से मायके गई थी। आज तड़के भाऊसाहेब बेंद्रे अपनी पत्नी को लाने के लिए जाने वाले थे, लेकिन जब भाऊसाहेब पत्नी को लेने नहीं गए तो उनकी पत्नी खुद मंगलवार को सुबह घर पहुंची और घर का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद भाऊसाहेब के 14 साल के बेटे ने दरवाजा खोला। तभी उनकी मां ने पूछा कि उनके पिता कहां हैं। इसके बाद बेटे ने कहा कि पिताजी घर में सो रहे हैं, लेकिन जब भाऊसाहेब की पत्नी बेडरुम में गई तो देखा कि भाऊसाहेब की शव पंखे से लटक रहा था। इसके बाद उसने अपनी बेटी को भी मृत अवस्था में देखा। महिला के क्रंदन के बाद पड़ोसियों को घटना की जानकारी हुई और पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

सहायक पुलिस निरीक्षक अर्जुन पवार ने बताया कि पुलिस ने नंदिनी भाऊसाहेब बेद्रे (उम्र 7 वर्ष) और उनके पिता भाऊसाहेब भानुदार बेद्रे (उम्र 45) का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें लिखा है कि कर्ज से परेशान होकर वे आत्महत्या कर रहे हैं। इस मामले की छानबीन जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार / राजबहादुर/सुनील

   

सम्बंधित खबर