(अपडेट) मुख्यमंत्री ने ली कलस्टर की मीटिंग : जोधपुर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

जोधपुर, 19 मार्च (हि.स.)। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों ही प्रमुख पार्टियां कांग्रेस एवं भारतीय जनता पार्टी की रस्साकशी तेज होने लगे है। राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में अप्रेल में होंगे। इसके लिए अब पार्टियों ने जद्दोजहद बढ़ा दी है। भारतीय जनता पार्टी की कलस्टर संभाग स्तरीय बैठक मंगलवार को जोधपुर के एसएन मेडिकल कॉलेल सभागार में दोपहर में शुरू हो गई है। इस कलस्टर बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के जोधपुर पहुंचने पर एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका जोरदार स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर कई लोगों ने उन्हें अपनी मांगों को लेेकर ज्ञापन भी दिए। केंंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत, चिकित्सा मंत्री गजेंद्रसिंह खींवसर, कानून मंत्री जोगाराम पटेल सहित कई जनप्रतिनिधियों ने इस बैठक में शिरकत करने पहुंचे है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज कलस्टर की संभाग स्तर बैठक लेकर लोकसभा चुनावी की भावी रणनीति के साथ जन प्रतिनिधियों को संबोधित किया। बैठक में एक -एक सीट पर चर्चा की गई। जोधपुर संभाग की सीटों को लेकर भी मंथन किया।

पटेल को पास के बगैर गेट पर रोका :

कानून मंत्री जोगाराम पटेल के पास में आज सभा में जाने के लिए गेट का पास नहीं होने पर वहां रोक दिया गया। बाद गजेंद्रसिंह खींवसर और नेताओं के हस्तक्षेप पर तत्काल गेट पास बनवाया गया। तब जाकर पटेल को गेट में प्रवेश दिया गया।

मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष खांगटा भी पहुंचे:

इस कलस्टर बैठक में हिस्सा लेने के लिए मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष हनुमानसिंह खांगटा भी पहुंचे है। उनके साथ में सांसद प्रतापपुरी भी देखे गए। ऐसे में यह भी कयास लगाया गया कि खांगटा को बीजेपी ज्वाइन करवाई जा सकती है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

   

सम्बंधित खबर