बसपा ने जालौन-गरौठा-भोगनीपुर सुरक्षित लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया

जालौन, 19 मार्च (हि.स.)। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाने के बाद बसपा भी पूरी तरह से चुनावी मैदान में कूद पड़ी है। भाजपा और सपा-कांग्रेस गठबंधन के द्वारा प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद मंगलवार को बसपा ने भी जालौन-गरौठा-भोगनीपुर सुरक्षित लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया।

मंगलवार को उरई के झांसी चुंगी स्थित रघुवीर धाम में आयोजित जिला स्तरीय बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा उम्मीदवार की घोषणा बुंदेलखंड जोनल कोऑर्डिनेटर लालाराम अहिरवार ने की।

उन्होंने कहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश के बाद जालौन-गरौठा-भोगनीपुर सुरक्षित लोकसभा सीट से इंजीनियर सुरेश चंद्र गौतम को प्रत्याशी बनाया है। जैसे ही बसपा प्रत्याशी की घोषणा की गई, सभी कार्यकर्ताओं ने एक साथ खुशी मन से नारेबाजी की। साथ ही प्रत्याशी इंजीनियर सुरेश चंद्र गौतम का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने एक राय में कहा कि बसपा प्रत्याशी को जिताने के लिए जी जान लगा देंगे।

कार्यकर्ता सम्मेलन में बुंदेलखंड जोनल कोऑर्डिनेटर लालाराम अहिरवार ने कहा कि उन्होंने कहा कि इस बार बसपा ने अपना सबसे मजबूत उम्मीदवार बनाया है। बसपा बुंदेलखंड में सर्वाधिक मजबूत पार्टी है और जालौन के साथ-साथ बुंदेलखंड की चारों लोकसभा सीट और उत्तर प्रदेश की सीटों पर जीत हासिल करेगी।

वहीं, प्रत्याशी घोषित होने के बाद बहुजन समाज पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी इंजीनियर सुरेश चंद्र गौतम ने कहा कि बसपा सुप्रीमो बहन मायावती ने जो जिम्मेदारी उन्हें दी है, उसका बखूबी से पालन किया जाएगा। साथ ही पूरी मेहनत के साथ लोकसभा चुनाव लडेंगे और भारी मतों से जीत हासिल करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/दीपक/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर