भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र रावत जन संवाद कार्यक्रम में बोले, सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम छोर तक के व्यक्ति को पहुंचा रही

जन संवाद वजिला बैठक

हरिद्वार, 20 मार्च (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री और लोकसभा हरिद्वार उम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को रुड़की में जन संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सभी प्रकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम छोर तक के व्यक्ति को लाभान्वित करने के लिए पूरी पारदर्शिता से कार्य कर रही है। भाजपा सरकार भ्रष्टाचार, रिश्वतखोरी किसी भी प्रकार का शोषण, अपराध आदि को जड़ से समाप्त करने के लिए जीरो टॉलरेंस पर कार्य कर रही है।

राज्यसभा सदस्य डॉ. कल्पना सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर उपलब्ध कराने हेतु कृत संकल्पित है। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि भाजपा सरकार महिलाओं के स्वावलंबन हेतु संकल्पित है। जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार आत्मनिर्भर भारत और वोकल फ़ॉर लोकल के लिए चलाई जा रही योजनाओं से युवाओं और महिलाओं की आजीविका पर विशेष ध्यान दे रही है, जिससे उनकी आमदनी लगातार बढ़ रही है।

राज्यमंत्री श्यामवीर सैनी ने भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में बताया ओर लोगों से उनका लाभ उठाने की भी अपील की। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अरविंद गौतम, प्रवीण संधू ने किया।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक उम्मीदवार राजपाल बेलड़ा, दिनेश पंवार, मास्टर सत्यपाल, कुवरानी देवयानी, ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी, जिला उपाध्यक्ष भीम सिंह, प्रदीप पाल, सोनू धीमान, सावित्री मंगला, जिला मंत्री सतीश सैनी, मोर्चो से अफजाल अली आदि भाजपा पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर