भाजपा को वंशवाद की राजनीति से नहीं, भगवा पार्टी का विरोध करने वालों से समस्या : उमर अब्दुल्ला

श्रीनगर, 21 मार्च (हि.स.)। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को कहा कि भाजपा को वंशवाद की राजनीति से कोई समस्या नहीं है लेकिन भगवा पार्टी का विरोध करने वाले परिवारों से समस्या है।

अब्दुल्ला ने श्रीनगर में संवाददाताओं से बात करते हुए लोकसभा चुनाव के लिए महाराष्ट्र में गठबंधन की अटकलों के बीच बिहार में चिराग पासवान के साथ भाजपा के गठबंधन और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की राज ठाकरे के साथ मुलाकात का हवाला देते हुए कहा कि क्या ये परिवारवाद या पारिवारिक राजनीति के उदाहरण नहीं हैं।भाजपा को वंशवादी परिवारों से कोई समस्या नहीं है। उन्हें उन परिवारों से दिक्कत है जो उनका विरोध करते हैं और मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि मैं भाजपा का विरोध करता हूं।

उन्होंने पूछा कि क्या ग्वालियर में गुना से भाजपा का उम्मीदवार (ज्योतिरादित्य सिंधिया) वंशवादी नहीं हैं? कश्मीर में तीन लोकसभा सीटों के लिए एनसी उम्मीदवारों के बारे में उमर अब्दुल्ला ने कहा कि उचित समय पर नामों की घोषणा की जाएगी। हमारे निर्वाचन क्षेत्रों में तीसरे, चौथे और पांचवें चरण में मतदान होने जा रहा है। अभी बहुत समय बाकी है। उन्होंने कहा कि आइए पहले ईद मनाएं।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान/सुनीत

   

सम्बंधित खबर