आगामी लोकसभा चुनाव के लिए वैश्य समाज का समर्थन महत्वपूर्ण: कविंद्र

जम्मू, 21 मार्च (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री कवींद्र गुप्ता ने जोरदार ढंग से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वैश्य समाज का समर्थन काफी मायने रखता है। वह वीरवार को यहां इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन के एक प्रतिनिधिमंडल से बातचीत के दौरान बोल रहे थे। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने कविंद्र गुप्ता को आगामी दो दिवसीय सम्मेलन के लिए सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जो 1 और 2 अप्रैल को श्री माता वैष्णो देवी आध्यात्मिक विकास केंद्र कटरा में आयोजित होने वाला है।

आगामी सम्मेलन में अपनी उपस्थिति का आश्वासन देते हुए कविंद्र ने भारत को शांति और समृद्धि की नई ऊंचाइयों की ओर ले जाने में वैश्य समुदाय की भूमिका की सराहना की। उन्होंने कहा कि जहां महात्मा गांधी ने देश को आजादी दिलाई, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने विभिन्न क्षेत्रों पर व्यापक ध्यान केंद्रित करके भारत को विकास, प्रगति और सद्भाव के एक नए स्तर पर पहुंचाया है।

कविंद्र ने इस बात पर प्रकाश डाला कि प्रधान मंत्री मोदी और गृह मंत्री शाह दोनों वैश्य समाज से हैं, और उनका उल्लेखनीय प्रदर्शन समुदाय के असाधारण नेतृत्व का प्रमाण है। उन्होंने रेखांकित किया कि प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में भारत अद्वितीय विकास का अनुभव कर रहा है। उन्होंने कहा अपनी मजबूत उद्यमशीलता की भावना, व्यावसायिक कौशल और आर्थिक विशेषज्ञता के साथ वैश्य समाज समुदाय प्रगति और समृद्धि को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर