रामगढ़ में 24 घंटे में बरामद हुई चोरी हुई दो बाइक, आरोपित गिरफ्तार

बरामद हुई बाइक और गिरफ्तार चोरबरामद हुई बाइक और गिरफ्तार चोर

रामगढ़, 23 मार्च (हि.स.)। जिले में पुलिस चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह को पकड़ने में एक बार फिर सफल हुई है। वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र से चोरी हुई दो बाइक को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही बरामद कर लिया। साथ ही एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इस संबंध में शनिवार को एसपी डॉक्टर विमल कुमार ने बताया कि वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र में 22 मार्च को हॉस्पिटल गेट के पास से एक स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल और मुकुंदाबेड़ा स्थित क्वार्टर से एक ग्लैमर मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई थी। इस मामले में वेस्ट बोकारो ओपी में 71/24 और 72/24 दो कांड दर्ज किए गए थे। इस मामले की तहकीकात के लिए तत्काल एक विशेष टीम का गठन किया गया और पुलिस ने छापेमारी कर सुभाष कुमार यादव पिता वासुदेव यादव को गिरफ्तार किया।

सुभाष यादव मूल रूप से चतरा जिले के मयूरहंड थाना क्षेत्र अंतर्गत चौरिया गांव का रहने वाला है। वह वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र में मुकुंदाबेड़ा के जे ब्लॉक में रहता था। जब पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की तो उसने चोरी के दोनों मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर स्प्लेंडर प्लस जेएच 02-ई-0132 और ग्लैमर मोटरसाइकिल जेएच 21 के 5238 को बरामद किया गया। इस मामले में गिरफ्तार अभियुक्त को शनिवार को जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अमितेश /चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर