पुलिस ने दबोचे दो वाहन चोर, तीन बाइक बरामद

हरिद्वार, 23 मार्च (हि.स.)। जनपद की भगवानपुर कोतवाली पुलिस ने चैकिंग के दौरान दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की तीन बाइकें बरामद की हैं। दोनों आरोपितों पर दस मुकदमे दर्ज हैं।

इस बारे में जिसान निवासी ग्राम चौल्ली पलाट भगवानपुर व अनुज कुमार निवासी पंडितों वाली गली भगवानपुर ने अलग-अलग क्षेत्र से बाइक चोरी होने के संबंध में 21 मार्च के ई एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

आरोपितों की तलाश में जुटीं भगवानपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान ग्राम सिकन्दरपुर इन्टर कालेज के पास से दो आरोपितों को चोरी की बाइक के साथ दबोचा। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दो अन्य बाइक भी बरामद कीं। पूछताछ में आरोपितों ने एक अन्य साथी अभिषेक के साथ बाइक चोरी की घटना को अंजाम देना बताया, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है।

आरोपितों के नाम व पते सागर पुत्र विजयपाल व योगेश उर्फ बाबी पुत्र राजकुमार निवासीगण ग्राम चौली शहाबुद्दीनपुर थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार बताए गए हैं। फरार आरोपित का नाम अभिषेक पुत्र इसम पाल निवासी ग्राम चौली शहाबुद्दीनपुर थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार बताया गया है। आरोपित सागर के खिलाफ विभिन्न मामलों में सात व योगेश के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर