भाजपा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह ने भरा नामांकन, रोड शो कर दिखाई ताकत

भाजपा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह ने भरा नामांकन, रोड शो के जरिए दिखाई ताकत

- भाजपा उम्मीदवार राज्यलक्ष्मी का कांग्रेस उम्मीदवार गुनसोला से है मुकाबला

देहरादून, 26 मार्च (हि.स.)। टिहरी गढ़वाल से भाजपा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह ने मंगलवार को देहरादून में नामांकन दाखिल किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में मंगलवार को रोड शो निकाला। भगवामय रोड शो में भाजपा ने शक्ति का प्रदर्शन किया। इसमें नारीशक्ति की सशक्त झलक दिखी।

रोड शो में उमड़े जनसैलाब से भाजपा जीत के लिए आश्वस्त दिखी। रोड शो में फूलों से सजे वाहन पर सवार मुख्यमंत्री धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और टिहरी उम्मीदवार राज्यलक्ष्मी ने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया और एक बार फिर कमल खिलाने के लिए जनसमर्थन मांगा। इस लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार जोत सिंह गुनसोला से है।भजपा कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काे तीसरी बार रिकॉर्ड मतों से प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिन-रात जुटे हैं।

नामांकन दाखिल करने से पहले भाजपा उम्मीदवार ने रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई। पूरा रोड शो मोदी-धामी के नारों से गूंज रहा था। जय श्रीराम के जयघोष के साथ जो राम को लाएं हैं, हम उनको लाएंगे... उज्जैन सजाए हैं, मथुरा काे सजाना है... जैसे तमाम नारे गूंज रहे थे। सबसे बड़ी बात यह है कि रोड में सबसे आगे महिलाओं की टोली चल रही थी, जो नारीशक्ति की सशक्त झलक पेश कर रही थी। अन्य कार्यकर्ता ढोल-नगाड़ों के बीच भाजपा का झंडा लहराते चल रहे थे। रोड शो दर्शनलाल चौक से निकला, जो घंटाघर, पलटन बाजार, धामावाला चौक, राजा रोड चौक, गांधी रोड, द्रोण होटल से कचहरी पहुंचा। यहां कलेक्ट्रेट में भाजपा उम्मीदवार राज्यलक्ष्मी शाह ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन को लेकर परेड ग्राउंड स्थित भाजपा महानगर कार्यालय और टिहरी लोकसभा कार्यालय पर सुबह से ही कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा था। रोड शो और नामांकन के दौरान राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, भाजपा विधायक शक्तिलाल शाह, मेयर सुनील उनियाल गामा समेत भारी तादाद में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर