करछना में रेलवे ट्रैक किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी

--नैनी के महेवा में मिला अज्ञात युवक का शव

प्रयागराज, 26 मार्च (हि.स.)। मंगलवार को करछना थाना क्षेत्र के अंतर्गत कटका में वहीं के एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं, नैनी के महेवा पश्चिम पट्टी गांव के किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिला है। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

करछना थाना क्षेत्र के अंतर्गत कटका निवासी सुशील कुमार पटेल के घर के समीप रेलवे लाइन हैं, जहां आज सुबह उक्त युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि युवक देर रात से गायब था। उसके शरीर में चोट के निशान भी थे। सूचना पर पहुंची करछना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इसी प्रकार नैनी के महेवा में ईंट के ऊंचे चट्टे के पास 30 वर्षीय एक अज्ञात का शव मिला है। सिर से खून निकल रहा था। सिर के आसपास काफी ईंटे बिखरी पड़ी थीं। आशंका है कि ईंट के चट्टे गिरने से उसका सिर फट गया है। फिलहाल आसपास के लोग हत्या की भी आशंका व्यक्त कर रहे हैं। अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है। देर शाम दो युवकों को नशे की हालत में वहां देखा गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इंस्पेक्टर यशपाल सिंह का कहना है कि अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पता चला है कि दो युवक वहां नशे की हालत में देखे गए थे। उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/सियाराम

   

सम्बंधित खबर