बलोरिया ने बूथ रचनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं से विस्तार में चर्चा की

जम्मू, 27 मार्च (हि.स.) । जम्मू लोकसभा सीट के अंतर्गत आर एस पुरा जम्मू साउथ विधानसभा को बीजेपी पार्टी के वरिष्ठ नेता लोकसभा चुनाव को हल्के में नहीं ले रहे है और एक-एक बूथ पर कड़ी मेहनत कर रहे है। इस कड़ी को जोड़ते हुए पूर्व डिप्टी मेयर जम्मू एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता बलदेव सिंह बलोरिया ने विभिन्न बूथों का दौरा कर बूथ रचनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं से विस्तार में चर्चा की। इस अवसर पर बलोरिया ने कहा कि बूथ विजय अभियान चलाकर प्रत्येक बूथ पर वोट बढ़ाने के लक्ष्य को लेकर पार्टी ने बूथों पर वोट बढ़ाने के लिए विशेष अभियान चलाया है जहां वह पिछले चुनावों में कमजोर रही है।

उन्होंने कहा कि आर एस पुरा जम्मू साउथ विधानसभा के मतदान केंद्रों में से भाजपा जिन मतदान केंद्रों पर पिछले चुनावों में कमजोर रही है, उन बूथों को मजबूत करने के लिए पार्टी विशेष ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में वोट मार्जिन ज्यादा होगा तो विधानसभा चुनाव में जीतने में आसानी होगी। बलोरिया ने कार्यकर्ताओं को लोगों से घर- घर संपर्क करने के साथ पर्ची वितरण और मतदान के दिन प्रातः परिवार सहित वोट करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने आगे कहा कि पार्टी कार्यकर्ता उन लोगों से संपर्क करें जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल के दौरान कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाया है ताकि वे मतदान वाले दिन अपना वोट बीजेपी को दें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं का काम करने का तरीका दूसरी पार्टियों से अलग है कार्यकर्ता केवल चुनावों में ही लोगों को नजर नहीं आते है बल्कि लोगों के सुख दुःख में भी शामिल होते है। बलोरिया ने बूथ मजबूत करने के लिए पार्टी बूथ विस्तारक अभियान, बूथ के नेतृत्व का प्रशिक्षण, बूथ विजय संकल्प अभियान, शक्ति सम्मेलन से लेकर बूथ स्तर पर होने वाले विभिन्न कार्यक्रम और अभियान से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया। बैठक में प्रत्येक कार्यकर्ता के कार्य का लेखा-जोखा और बूथ पर किए गए कार्यक्रमों की रिपोर्ट भी तैयार की गयी। बैठक में मंडल अध्यक्ष विजय शर्मा, रंजीत सिंह, विक्रम संधू, अजय प्रताप सिंह, ज्योति प्रकाश शर्मा, सुदेश कुमार, राज कुमार, राजिंदर चिब, विजय डोगरा, जमीत सिंह व अन्य भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर