दिल्ली महारैली में भाग लेने के लिए अररिया से आप के सैंकड़ों कार्यकर्ता रवाना

अररिया फोटो:ट्रेन से रवाना होते आप कार्यकर्ता

अररिया, 29 मार्च(हि.स.)।जिले से सैंकड़ों आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक ट्रेन और बस से दिल्ली के रामलीला मैदान में 31 मार्च को आयोजित ऐतिहासिक महारैली में शामिल होने के लिए शुक्रवार को रवाना हुए। यह जानकारी बिहार प्रदेश प्रवक्ता और जोनल प्रभारी चंद्र भूषण ने एक बयान में दी।

उन्होंने बताया कि असंवैधानिक तरीके से ईडी को हथियार बनाते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मोदी सरकार ने कथित शराब नीति में गिरफ्तार करवा दिया है।श्री भूषण ने बताया कि विपक्षी नेताओं को अलोकतांत्रिक तरीके से मोदी सरकार द्वारा प्रताड़ित कर जेल भेजा जा रहा है। इस कड़ी में आम आदमी पार्टी के सीटिंग मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित पांच प्रमुख नेताओं संजय सिंह, मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन और विजय नायर को गिरफ्तार किया जा चुका है।

उन्होंने यह भी बताया कि ईडी और सीबीआई की जांच में चवन्नी भी एजेंसियों के हाथ नहीं लगी है। न ही कोई मनी ट्रेल साबित हुआ है। इन्हें इसलिए गिरफ्तार किया गया ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में इन्हें प्रचार अभियान से रोका जाए। साथ ही एक कट्टर ईमानदार पार्टी को बदनाम किया जा सके। भूषण ने बताया कि दिल्ली की महारैली में इंडिया गठबंधन में शामिल सभी पार्टी के प्रमुख नेताओं के अलावा पूरे देश भर से करीब 20 लाख लोगों का दिल्ली में महा जुटान होगा,जो मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर