लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं सभी कार्यकर्ता : महेंद्र भट्ट

गोपेश्वर, 29 मार्च (हि.स.)। चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा चुनाव प्रबंध समिति और बदरीनाथ विधानसभा की कोर कमेटी की बैठक हुई। बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि सभी कार्यकर्ता समर्पित होकर चुनाव में जुट जाएं। हर कार्यकर्ता को प्रत्येक बूथ जीतने का लक्ष्य लेकर कार्य करना है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि वर्तमान में भाजपा परिवार से हजारों की संख्या में लोग जुड़ रहे हैं। दल में आने वाला हर कार्यकर्ता हमारे परिवार का हिस्सा है। आपसी समन्वय और आपसी संवाद से आज से ही चुनाव में जुटना है। पार्टी संगठन की ओर से निर्देशित हर कार्य को शत प्रतिशत करना है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव हम सब के लिए महत्वपूर्ण है। हर कार्यकर्ता का बूथ इस चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए सहयोगी बने।

बैठक में महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने कहा कि हर कार्यकर्ता चुनाव कार्य में पूरी जिम्मेदारी से जुटना है। प्रत्येक कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर जाकर बूथ समितियों से सम्पर्क कर चुनाव की दृष्टि से उनको कार्य बांटे।

बैठक में निवर्तमान विधायक बदरीनाथ, राजेंद्र भंडारी, बदरीनाथ विधानसभा संयोजक गजेंद्र रावत, विधानसभा प्रभारी विनोद नेगी, पूर्व जिलाध्यक्ष रघुबीर बिष्ट, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नंदन बिष्ट, राज्य महिला आयोग सदस्य वत्सला सती, विजया रावत, ओबीसी आयोग के सदस्य गुड्डू लाल, महिला मोर्चा गढ़वाल संयोजक चंद्रकला तिवारी, निवर्तमान पालिकाध्यक्ष पुष्पा पासवान, जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र हटवाल समेत अन्य मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर