(अपडेट) कार खम्बे से टकराईं, देहरादून के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

मुरादाबाद के थाना कांड क्षेत्र में खंभे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार और कार में से निकल गए शव।मुरादाबाद के थाना कांड क्षेत्र में खंभे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार और कार में से निकल गए शव।मुरादाबाद के थाना कांड क्षेत्र में खंभे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार और कार में से निकल गए शव।मुरादाबाद के थाना कांड क्षेत्र में खंभे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार और कार में से निकल गए शव।मुरादाबाद के थाना कांड क्षेत्र में खंभे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार और कार में से निकल गए शव।मुरादाबाद के थाना कांड क्षेत्र में खंभे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार और कार में से निकल गए शव।मुरादाबाद के थाना कांड क्षेत्र में खंभे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार और कार में से निकल गए शव।मुरादाबाद के थाना कांड क्षेत्र में खंभे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार और कार में से निकल गए शव।मुरादाबाद के थाना कांड क्षेत्र में खंभे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार और कार में से निकल गए शव।

मुरादाबाद, 31 मार्च (हि.स.)। थाना कांठ क्षेत्र में रविवार की सुबह तेज रफ्तार एक कार खम्बे से टकराने के बाद खाई में पलट गई। हादसे में देहरादून के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो और भाई-बहन गंभीर रूप से घायल है।

यह हादसा रविवार सुबह पांच बजे के आसपास का है। रसूलपुर रेलवे क्रासिंग के पास देहरादून से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खम्भे से टकराकर खाई में जा गिरी। जोरदार आवाज आने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तब हादसे का पता चला। लोगों ने हादसे की सूचना थाना कांठ पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दो लोग घायल थे।

सूचना पाक मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देहात संदीप मीणा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि चालक को नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है। मृतकों की पहचान देहरादून के थाना तिलक रोड क्षेत्र के मोहल्ला डांडीपुर गढ़ निवासी पंकज रस्तोगी की पत्नी संगीता रस्तोगी (46), उनका पुत्र यश (26) दिलीप रस्तोगी की पुत्री आंशिका रस्तोगी (19) और पत्नी आरती रस्तोगी (45) के रूप में की है। वहीं, अतुल रस्तोगी और उसकी बहन मानवी रस्तोगी गंभीर रूप से घायल है। उनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर