चुनाव में ऐतिहासिक जीत का दारोमदार कार्यकर्ताओं पर : मनोज जायसवाल

-सभी मोर्चों के कार्यकर्ताओं को बूथ तक पहुंचकर कमल खिलाना होगा

प्रयागराज, 01 अप्रैल (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर मिलें जनता-जनार्दन का आशीर्वाद समर्थन प्राप्त हो ग़रीब, महिला, युवा, किसान, दलित शोषित वंचित निरंतर मुख्यधारा में शामिल होते रहें। इसके लिए भाजपा के सभी मोर्चों को बूथ तक पहुंचकर सरकार की योजनाओं को पहुंचा कर कमल खिलाने के लिए प्रचार प्रसार अभियान में गति देनी होगी। हमारा बूथ ही हमारे जीत का आधार है।

यह बातें प्रयागराज इलाहाबाद लोकसभा प्रभारी मनोज जायसवाल ने सोमवार को केंद्रीय चुनाव कार्यालय रामपुर करछना में भाजपा के महिला मोर्चा, युवा मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा, पिछड़ा मोर्चा, किसान मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्षों संग बैठक में कही। उन्होंने जिलाध्यक्षों का उत्साहवर्धन करते कहा कि चुनाव का मोर्चा लेने हेतु ही विभिन्न मोर्चों का गठन होता है। अब मोर्चा के कार्यकर्ताओं को कमल खिलाने के लिए जुटना होगा।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि लोकसभा प्रभारी मनोज जायसवाल ने जिलाध्यक्षों से 20 अप्रैल तक पूरे मोर्च की टीम को सक्रिय कर इलाहाबाद लोकसभा के 1812 बूथों पर पहुंच कर कार्यकर्ताओं संग बैठक और जनता से सम्पर्क करनें के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री आकांक्षा सोनकर, भाजपा जिला महामंत्री पुष्पराज सिंह पटेल, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुधाकर पांडेय, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सविता मिश्रा, अनुसूचित मोर्चा जिलाध्यक्ष राजमणि पासवान, पिछला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुभाष सिंह पटेल, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अरूण सिंह पप्पू आदि बैठक में सम्मिलित रहकर ऐतिहासिक जीत के लिए आश्वस्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/राजेश

   

सम्बंधित खबर