ग्वालियर: युवक की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

ग्वालियर, 04 अप्रैल (हि.स.)। घर से लापता युवक का शव गुरुवार को देहात थाना क्षेत्र में सड़क किनारे लावारिस हालत में पड़ा मिला। युवक की मौत संदिग्ध है और उसकी हत्या से इंकार नहीं किया जा सकता है। फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव ने पुलिस के साथ घटनास्थल का निरीक्षण कर मौके से साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने युवक की मौत की वजह का पता लगाना प्रारंभ कर दिया है।

चीनौर थाना प्रभारी राजीव विरथरे ने बताया कि गुरुवार की सुबह सूचना मिली थी कि भौरी की पुलिया के पास युवक का शव औंधे मुंह पड़ा हुआ है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। युवक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में होना प्रतीत हो रहा है। मौत के संदिग्ध होने पर फोरेंसिक विशेषज्ञ वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. अखिलेश भार्गव को मौके पर बुलाया गया। मृतक की पहचान रामाधार पुत्र रामहत जाटव 30 वर्ष निवासी ग्राम सुसेरा पुरानी छावनी के रुप में हुई।

बताया गया है कि रामाधार शराब पीने का आदी था और उसी आदत के चलते पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। पत्नी बच्चों को किराए का कमरा लेकर अलग रहती है। रामाधार की ससुराल जखा सिमरिया में हैं। मृतक किन परिस्थितियों में मौके पर पहुंचा फिलहाल कोई परिजन नहीं बता सका है। पुलिस युवक की मौत संदिग्ध मान रही है और हत्या से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। मृतक के बदन पर चोट के निशान भी देखे गए हैं। पुलिस ने शव विच्छेदन गृह भेज मौत के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

   

सम्बंधित खबर