लोकसभा चुनाव : कांग्रेस पार्टी ने पोखरी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से किया संवाद

गोपेश्वर, 05 अप्रैल (हि.स.)। लोक सभा चुनाव में मतदान के लिए दो सप्ताह का समय शेष रह गया है। ऐसे में अब चुनाव लड़ रहे दलों ने चुनाव प्रचार में तेजी लाना शुरू कर दिया है। कांग्रेस पार्टी की ओर से शुक्रवार को चमोली जिले के पोखरी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव में जुट जाने की अपील की। मतदाताओं से जहां कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को अपना आशीर्वाद देने की अपील की गई, वहीं दूसरी ओर महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति गैरोला ने नंदप्रयाग में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ भी किया।

बैठक में पार्टी के जिला अध्यक्ष मुकेश नेगी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्र में जाकर जनता से कांग्रेस पार्टी की रीति नीति के बारे में बतायें और भाजपा शासन काल के इन दस वर्षों में बढ़ी बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार के बारे में लोगों को बतायें ताकि जनता के सामने भाजपा के खोखले दावों की पोल खुल सके। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता के बीच जाकर कांग्रेस उम्मीदवार गणेश गोदियाल को अपना आशीर्वाद देने की अपील भी करें।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लखपत बुटोला ने कहा कि बदरीनाथ के विधायक जो कि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव जीत कर विधान सभा पहुंचे थे। आज भाजपा की गोद में जा बैठे हैं। ऐसे में उन्होंने बदरीनाथ विधान सभा की जनता के साथ विश्वासघात किया है। जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को आशीर्वाद देकर संसद तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभायें। उन्होंने कहा कि सरकार बेरोजगारी और महंगाई पर मौन है। आम लोगों का महंगाई से जीवन-यापन करना मुश्किल हो गया है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लखपत बुटोला, ब्लॉक अध्यक्ष रवीन्द्र नेगी, विकी नेगी, कुंवर सिंह चैधरी, मधुसूदन चैधरी, बीरेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

उधर, शुक्रवार को महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने नंदप्रयाग में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कार्यकर्ताओं से एकजुटता के साथ कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में कार्य करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के दस वर्षों के कार्यकाल से काफी त्रस्त दिख रही है। आवश्यकता इस बात की है कि जनता को सही दिशा दिखाकर उन्हें कांग्रेस के पक्ष में आशीर्वाद देने के लिए प्रेरित किया जाए। इस मौके पर चंद्रशेखर पल्लव, नरेंद्र कठैत, तेजवीर कंडेरी, राजेंद्र मैखुरी, पंकज बहुगुणा, प्रेम लाल भारती आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/दधिबल

   

सम्बंधित खबर