मोदी 3.0 में होंगे कई मजबूत फैसले- ओम बिरला

कोटा, 5 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में कोटा- बूंदी सीट से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने 10 साल में राम मंदिर निर्माण, धारा 370 हटाने, ट्रिपल तलाक हटाने, महिला आरक्षण, भारतीय न्याय संहिता, सीएए जैसे महत्वपूर्ण देशव्यापी निर्णय लिए हैं। मोदी का तीसरा कार्यकाल और भी कई मजबूत फैसलों के लिए अतुलनीय रहेगा। बिरला ने शुक्रवार को बूंदी के केशवरायपाटन क्षेत्र के गांवों में जनसम्पर्क किया।

उन्होंने विजय नगर, चितावा, रंगपुरिया, ईश्वर नगर, लेसरदा, मायजा, करवाला, बनियानी, छांवछ, छोडेला, खेड़ली, जलोदा, अरनेटा, रडी, चडी, हस्तिनापुर, भीया, इंद्रपुरिया और गुडली में जनता से मिलकर भाजपा को भारी मतों से जिताने की अपील की। बिरला ने कहा कि मजबूत नेता ही देशहित में बड़े निर्णय कर सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में वह सामर्थ्य है जिससे उन्होंने यह कर दिखाया है। उनमें यह ताकत देशवासियों के अपार प्यार और समर्थन से आती है। मोदी ने जनता के भरोसे पर ही अबकी बार 400 पार का लक्ष्य रखा है। यह लक्ष्य जनता ही पूरा करेगी। पूर्व विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि जनता में भाजपा के प्रति समर्थन देख विपक्षी नकारात्मक बातें कर चुनाव को गलत दिशा में ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं को संयम और धैर्य से चुनाव लड़ना है।

भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला शनिवार को रंगपुर, किशनपुरा तकिया, मानसगांव, रामराजपुरा, बृजेशपुरा, ताथेड़, डाहरा, मोरपा, गोदल्याहेड़ी, किशनपुरा, जाखोड़ा, जगन्नाथपुरा, दसलाना, मंडानिया, बोरखंडी, नया नोहरा, मानपुरा, हनुवंतखेड़ा और देवली अरब में जनसम्पर्क करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद

   

सम्बंधित खबर