चोरी-चुपके प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की पहले धुनाई फिर लोगो ने कराई शादी

पूर्वी चंपारण,06 अप्रैल(हि.स.)। जिले में एक आशिक को अपने प्रेमिका से चोरी चुपके मिलना मंहगा पड़ गया। लोगो पहले जमकर धुनाई की फिर प्रेमिका के मांग में सिंदूर डलवाकर शादी करा दी।

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरियन छपरा गांव की है।जहां रात के अंधेरे में एक प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। इसी बीच आस पास के लोगो की नजर आशिक युवक पर पड़ गई।जिसके बाद ग्रामीणों ने पकड़ कर पहले उसकी जमकर धुनाई किया फिर स्थानीय लोगो की पहल पर प्रेमी युबक से प्रेमिका की मांग में सिंदूर डलवा शादी करवा दिया।

बताया जाता है सौरभ कुमार नामक युवक को हरियन छपरा गांव की एक लड़की से प्रेम हो गया था।जिसके बाद लड़का और लड़की काफी दिनों से एक दूसरे से मोबाइल पर बाते भी किया करते थे। इस दौरान दोनों का प्यार का परवान चढ़ता गया। कुछ दिन पूर्व लड़की के परिजनो को दोनों के प्यार की भनक लगी तो उन लोगों ने लड़की की मोबाइल ले ली। जिस कारण दोनों के बीच बातचीत बंद हो गया। जिससे दोनों की बेकरारी बढने लगी।

शुक्रवार की देर रात बेकरार आशिक प्रेमिका के घर ही पहुंच गया। जिसके बाद पकड़े जाने के बाद दोनों की शादी करवा दी गई। फिलहाल दोनों पक्ष के लोगो के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि व ग्रामीण बैठक कर लड़की की विदाई कराने को लेकर सहमति बनाने में जुटे है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर