ट्रक की चपेट में आकर एक महिला समेत नवजात की मौत

पटना,11 अप्रैल (हि.स.)। बिहार में भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा राष्ट्रीय उच्च पथ पर गुरुवार को बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार एक महिला और उसके दो माह के बच्चे की मौत हो गई।

मृतकों में पटना जिला के पुनपुन निवासी धनंजय कुमार की 25 वर्षीय पत्नी तेतर देवी और दो माह का पुत्र कारण शामिल हैं। दुर्घटना में धनंजय और उनका बड़ा पुत्र तीन वर्षीय चंदन भी जख्मी हो गए। दुर्घटना में मौत के बाद आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए और आरा-छपरा फोरलेन को जाम कर विरोध प्रदर्शन करते हुए ट्रक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया ।

सड़क जाम और हंगामे के कारण हाइवे पर वाहनों का परिचालन अवरूद्ध हो गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी समझाने बुझाने में लगे हैं। हादसे का कारण बाइक पर चार सवारी और ट्रक का अनियंत्रित परिचालन बताया जा रहा है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। चालक फरार हैं।

शुरुआती जानकारी के अनुसार पटना जिले के पुनपुन निवासी धनंजय अपने ससुराल बड़हरा थाना क्षेत्र के रामशहर गांव गए थे। आज पत्नी और बच्चों समेत बाइक से वापस पुनपुन जा रहे थे कि उसी दौरान कोईलवर थाना क्षेत्र के झलकुनगर मोड़ के समीप तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक ने कुचल दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ गोविन्द/चंदा

   

सम्बंधित खबर