लोकसभा चुनाव : मुख्यमंत्री धामी बोले- मोदी ने 10 वर्ष में कभी नहीं ली छुट्टी, उनका हर पल-हर क्षण भारत मां की सेवा में समर्पित

- सेना हुई सशक्त, दुश्मन की गोली का जवाब गोली से दे रहा भारत

- भाजपा उम्मीदवार अनिल बलूनी के पक्ष में मांगा जनसमर्थन

देहरादून, 06 अप्रैल (हि.स.)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 10 वर्ष के काल खंड में कभी छुट्टी नहीं ली। उन्होंने हर पल-हर क्षण भारत मां की सेवा में समर्पित किया है। मोदी के नेतृत्व में सेना और अधिक सशक्त हुई है। आज दुश्मन की गोली का जवाब गोली से दिया जा रहा है। केंद्र एवं राज्य सरकार सैनिक कल्याण के लिए समर्पित है।

मुख्यमंत्री धामी शनिवार को रुद्रप्रयाग के जखोली स्थित ब्लाक कार्यालय मैदान पर पाैड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अनिल बलूनी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड और चारधाम के लिए कभी कोई कमी नहीं की है। रेल, रोपवे, रोड़, कृषि, बागवानी, पशुपालन, रोजगार, हर क्षेत्र में विकास निरंतर जारी है। केंद्र एवं राज्य सरकार ने डबल इंजन की रफ्तार से काम किया है। राज्य में केंद्र की दो लाख करोड़ से भी ज्यादा योजनाएं स्वीकृत हैं।

सुगम और सुरक्षित हुई चारधाम यात्रा-

आज चारधाम यात्रा सुगम और सुरक्षित हुई है। चारधाम यात्रा में करीब 50 लाख लोग आ रहे हैं। केदारनाथ मंदिर में रोप-वे का कार्य पूर्ण होने के बाद यात्रा और तेजी से चलेगी। इस दौरान भाजपा उम्मीदवार अनिल बलूनी, विधायक भरत चौधरी, बीकेटीसी अध्यक्ष अजेंद्र अजय, महावीर पंवार आदि थे।

एक भारत-श्रेष्ठ भारत की संकल्पना साकार करने में दें योगदान-

मुख्यमंत्री ने सभी से अपील की कि 19 अप्रैल को पहले मतदान करें, फिर जलपान करें और अनिल बलूनी को विजयी बनाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक भारत-श्रेष्ठ भारत की संकल्पना साकार करने में अपना योगदान दें।

विपक्षियों में चुनाव लड़ने का सामर्थ्य नहीं-

मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्षियों में चुनाव लड़ने का सामर्थ्य नहीं है। उनके यहां चुनाव लड़ने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। 19 अप्रैल को उत्तराखंड में मतदान होने वाला है। निश्चित ही गढ़वाल लोकसभा सीट पर सबसे अधिक मत प्रतिशत रुद्रप्रयाग क्षेत्र से रहेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

   

सम्बंधित खबर