आईटी हब के रूप में जयपुर को किया जाएगा विकसित : मंजू शर्मा

जयपुर, 6 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा जयपुर शहर भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने शनिवार मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क किया। इस दौरान मंजू शर्मा ने आमजन के बीच जाकर लोगों से मुलाकात की औैर देश का भविष्य सुरक्षित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। मंजू ने कहा जल्द ही जयपुर को आईटी हब के रूप में विकसित किया जाएगा ताकि आने वाले समय में जयपुर की पहचान ही आईटी सेंटर के रूप में हो सके। इसके अलावा जयपुर को शिक्षा नगरी के रूप में पहचान दिलाना भी उनका ध्येय है।

मंजू शर्मा ने कहा कि जयपुर में पिछले 10 सालों से विकास की नई इबादत लिखी गई है। सांसद रामचरण बोहरा के नेतृत्व में जयपुर शहर का नाम देश के प्रमुख बडे शहरों में शामिल हो गया है। अब उनके बाकी रहे कार्यों को पूरा करवाना प्राथमिकता रहेगी। मंजू शर्मा ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता प्रलोभन की राजनीति करते हैं। भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस चुनाव के समय में जनता को गुमराह करने की कोशिश करती है, लेकिन जनता इन लोगों की नीयत भांप चुकी है।

सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान और आम आदमी का बुनियादी विकास कराकर मोदी सरकार ने लोगों में भरोसा पैदा किया है। मालवीय नगर विधायक और पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनते ही 13 जिलो मेंं पानी की कमी पूरी करने के लिए ईआरसीपी को मूर्त रूप देना शुरू कर दिया गया है। इसके साथ ही राजस्थान में पेपर लीक करने वालो को जेल में बंद करने का काम भाजपा की भजनलाल सरकार ने ही किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/संदीप

   

सम्बंधित खबर