मसूरी विधानसभा से जीत के अंतर को दोगुना करेंगे : मंत्री जोशी

देहरादून, 07 अप्रैल (हि.स.)। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और विकसित भारत में आमजन से अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने की अपील की। इसके साथ ही कहा कि मसूरी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार माला राज्य लक्ष्मी शाह इस बार पिछले साल की तुलना में दुगना अंतर से जीत के लिए भरोसा दिलाया।

रविवार को मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सहस्त्रधारा स्थित बांडावाली में सामुदायिक भवन में मंत्री और क्षेत्रीय विधायक गणेश जोशी ने सांसद उम्मीदवार माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में जनसभा जनसभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं। इस दौरान मंत्री ने माला राज्य लक्ष्मी शाह को इस लोक सभा चुनाव में पिछले लोकसभा चुनाव के दुगने अंतर से विजय दिलाने भरोसा दिलाया।

इस दौरान जनसभा में माला राज्य लक्ष्मी शाह ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम में भाजयुमो की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए माला राज्य लक्ष्मी शाह को अधिक मतों से विजय दिलाने प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के नारे को सिद्ध करने में अपनी भूमिका निभाने का अनुरोध किया।

इस मौके पर मसूरी विधानसभा चुनाव प्रभारी कमली भट्ट,भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी, नारायण सिंह, जिला पंचायत, वीर सिंह चौहान,सीताराम भट्ट,अनुज,कौशल अरविंद तोपवाल, सुंदर रयाल,राकेश जबाड़ी,धीरज थापा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर