एक बार फिर मोदी सरकार 400 के पार : दारा सिंह चौहान

जौनपुर, 07 अप्रैल (हि.स.)। प्रदेश के कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान रविवार को एक दिवसीय दौरे पर देर शाम जौनपुर पहुंचे, जहां उनका पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा माल्यार्पण और ढोल नगाड़े के साथ स्वागत किया गया।

पत्रकारों से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि लखनऊ से चलकर जनपद तक आने में जितने लोगों से मिला उनके उत्साह को देखकर हम यह कह सकते हैं कि एक बार फिर 400 के पार का नारा मोदी जी का सपना साकार होने जा रहा है। वह फिर से तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर के बयान पर कि इस बार चुनाव में भाजपा के 80 सीटों पर सफाई कर देंगे। उन्होंने कहा कि इस समय उन्हें इंडी गठबंधन में चुनाव में मैदान में उतरने के लिए कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। हर रोज सीटों पर बदलाव किया जा रहा है। यह उनकी एक तरह से कोरी कल्पना कही जाएगी। जहां देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी के नेतृत्व में पूरे देश का चतुर्दिक विकास किया जा रहा है। आजादी के 70 साल बाद भी जिनको सम्मान नहीं मिला जिनको सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी नहीं थी, आज वह सभी योजनाएं उनके दरवाजे तक पहुंच रही है। देश की जनता ने पूरी तरह से मन बना लिया है। एक बार फिर मोदी सरकार 400 के पार का जो नारा चल रहा है उसके तहत हम लोग सभी 80 सीटे जीत कर मोदी जी की झोली में डालेंगे।

मुख्तार अंसारी की मौत के मामले में अखिलेश यादव के आरोप न्यायिक अभिरक्षा में हुई मौत के सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के पास आरोप लगाने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं है। भाजपा हमेशा से सकारात्मक की राजनीति करती रही है, इस मामले में न्यायिक और प्रशासनिक जांच चल रही है जो भी होगा वह सामने आएगा लेकिन उनका आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद और निराधार है।

जेल में आए दिन और घटनाओं को लेकर उन्होंने कहा कि वह जब से चार्ज लिए हैं तब से लगातार भ्रमण कर रहे हैं, यदि कहीं इस तरह की कोई शिकायत सामने आती है तो संबंधित के खिलाफ शक्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो कैदी जेल में आ रहे हैं उनको एक बेहतर जिंदगी जीने के लिए कैदियों का नैतिक विकास करके उन्हें बाहर जाने के लिए रास्ता साफ करते हैं। हम एक आइडियल जेल बनाएंगे और जो भी कैदी बंद है उनको एक नैतिक शिक्षा देते हुए बेहतर रास्ते पर ले चलने का प्रयास करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/राजेश

   

सम्बंधित खबर