नासिक में सेवानिवृत्त कर्नल के साथ धोखाधड़ी करने वाले बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई, 08 अप्रैल (हि.स.)। नासिक जिले में सेवानिवृत्त कर्नल के साथ धोखाधड़ी करने वाले बिल्डर नरेश कारदा के विरुद्ध नासिक उपनगर पुलिस स्टेशन की टीम ने मामला दर्ज किया है। इस मामले की गहन छानबीन जारी है, अब तक बिल्डर को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पुलिस के अनुसार बिल्डर नरेश कारडा ने सेवानिवृत्त कर्नल राकेश कारिया को फ्लैट बेचने के नाम पर 30 लाख रुपये लिये थे लेकिन उन्हें कोई फ्लैट नहीं दिया गया है। इस संबंध में कर्नल राकेश कारिया ने बिल्डर से कई बार बात की और फ्लैट न मिलने पर अपने पैसे वापस देने की भी मांग की। बिल्डर ने कर्नल को न तो फ्लैट दिया और न ही पैसे दिए। इससे कर्नल को ठगे जाने का एहसास होने लगा और उन्होंने आज उपनगर पुलिस स्टेशन में बिल्डर के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

इससे पहले भी बिल्डर नरेश कारदा के विरुद्ध कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया है कि करदा ने अब तक करीब 6 करोड़ रुपये की ठगी की है। पिछले साल भी एक मामले में नरेश कारड़ा को गिरफ्तार किया गया था। उस वक्त बिल्डर ने 1 करोड़ 20 लाख रुपये की ठगी की थी। इस मामले में मुंबई के साकीनाका पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था और बिल्डर को मुंबई के क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत

   

सम्बंधित खबर