नागौर में बेनीवाल का कांग्रेस पर तंज : यहां पार्टियों में ही पार्टी के दुश्मन बैठे हैं, दूसरों की जरूरत ही नहीं

नागौर, 8 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने अपनी सहयोगी पार्टी कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने गठबंधन को तरबूज का ढेर बताया है। जायल (नागौर) के गौराऊ गांव में रविवार रात आयोजित सभा में आरएलपी संयोजक बेनीवाल ने कहा कि मैंने हाथ जोड़कर कहा था कि मुझे चुनाव में मत उतारो। मुझे पांच साल राजस्थान में लड़ाई लड़नी है। अकेला आदमी दिल्ली में नहीं लड़ सकता।

खींवसर विधायक बेनीवाल ने कहा कि गठबंधन की एक पार्टी के पांच लोग खड़े होते हैं, छह वापस बैठ जाते हैं। गठबंधन तो तरबूज के ढेर जैसा होता है। सबका एक साथ ढेर लगाया ही नहीं जा सकता। मैं कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गेसावत और कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा को बार-बार कह रहा हूं कि यहां (नागौर में) इस समय कांग्रेस के पांच-सात लोग ऐसे हैं, जो कांग्रेस का दुपट्टा पहनकर भाजपा का प्रचार कर रहे हैं। ऐसे लोगों को बाहर निकालो। लेकिन, ये उनको पार्टी से बाहर नहीं कर पा रहे। तो फिर ये तरबूज के ढेर ही हैं और क्या हैं? यहां पार्टियों में ही पार्टी के दुश्मन बैठे हैं, दूसरों की जरूरत ही नहीं है।

बेनीवाल ने कहा कि अब ये मत मानो कि ये कांग्रेस है और ये भाजपा। एक पार्टी के ही तीन धड़े हैं और छह धड़े दूसरी पार्टी में। मेरी पार्टी में ऐसे लोग हों तो उनको कभी भी धक्का देकर बाहर निकाल दूं। आधे लोग डरकर भाग रहे हैं। फिर वो मान-सम्मान न होने की बात कहते हैं। मैंने तो इतना मान-सम्मान दिया है कि उनको सड़क से उठाकर प्रधान बना दिया और वे अपनी गाड़ी चलाने लायक हो गए हैं। ऐसे लोग मुझसे ही मुकाबले की बात करते हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गेसावत ने बताया कि बेनीवाल ने बताया था, हमने आगे नाम दे दिए हैं। वो हट जाएंगे। तीन-चार नाम थे। उनका नाम आलाकमान को दे दिया है। सभी लोग फील्ड में घूम रहे हैं, उन पर कार्रवाई जल्दी हो जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर