अशोकनगर: आईपीएल सोटोरिया समेत स्मैक कारोबारी गिरफ्तार

अशोकनगर, 09 अप्रैल (हि.स.)। जिले में गुंडे-बदमाशों के विरुद्ध पुलिस की मुहिम लगातार जारी है। मंगलवार को फिर पुलिस अधीक्षक विनीत जैन के निर्देशन में बदमाशों की धरपकड़ की गई।

शहर में सामाजिक व्यवस्था बिगाडऩे वालों अनेकों बदमाशों की धरपकड़ की गई। जिनमें जुआरी, सटोरिये, स्मैक कारोबारियों के विरुद्ध धरपकड़ हुई।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली के तहत अलग-अलग छापामार कार्रवाई में तीन आरोपितों युवाओं को आईपीएल का सट्टा खिलाते हुए पकड़ा गया। आईपीएल का सट्टा खिला रहे आरोपितों से 13300 रुपये नगद बरामद कर एक लाख रुपये का सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया गया।

वहीं पुलिस की दूसरी टीम ने स्मैक पाउडर बेचने की नियत से खड़े युवक रंगे हाथों चार ग्राम स्मैक कीमत 16000 रुपये बरामद की है।

वहीं आईपीएल का सट्टा खिलाने वाले युवकों से उनके नेटवर्क का पुलिस पता लगा रही है। वहीं स्मैक बेंचने वाले युवक का भी आपराधिक रिकार्ड सामने आया है। वहीं जिले की ईसागढ़ पुलिस ने एक तड़ीपार आरोपित राघवेन्द्र लोधी उर्फ रग्गू को धारदार हथियार समेत गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक विनीत जैन का कहना है कि जिले में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस की बदमाशों के विरुद्ध लगातार जारी रहेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ देवेन्द्र ताम्रकार

   

सम्बंधित खबर