युवा दंपति ने खाया जहर, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर

बिजनौर,9 अप्रैल ( हि.सं.)। गृह क्लेश के चलते एक दंपति ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। महिला को हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा पति की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कि विषैला पदार्थ खाने से पहले दम्पति ने मां-बाप के नाम पत्र भी लिखा है । उधर, महिला पक्ष ने ससुरालियों पर मारपीट करने व जहर देकर मारने का आरोप लगाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला तोलावाला निवासी अंकुर शर्मा की दो वर्ष पूर्व जनपद मुरादाबाद निवासी शिवानी के साथ शादी हुई थी। बीती रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच में विवाद हुआ। जिसके चलते दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें उपचार के लिए निजी चिकित्सालय बिजनौर ले गए जहां चिकित्सकों ने शिवानी को मृत घोषित कर दिया जबकि अंकुर की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना की सूचना पाकर शिवानी के परिजन बिजनौर पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि उनकी लड़की शिवानी के साथ ससुरालियों ने मारपीट की तथा जहर देकर मार दिया। दंपति के जहर खाने की सूचना नगर में आग की तरह फैल गई। उधर, दंपति के आठ माह के बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस तहरीर पर कार्यवाही की बात कह रही है । युवती के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत में हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है |

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेन्द्र/सियाराम

   

सम्बंधित खबर