मतदाताओ को जागरूक बनाने को लेकर जीविका दीदियो ने निकाली रैली

मतदाता जागरूकता रैली निकालती जीविका दीदीमतदाता जागरूकता रैली निकालती जीविका दीदीमतदाता जागरूकता रैली निकालती जीविका दीदी

पूर्वी चंपारण,10 अप्रैल (हि.स.)। जिला में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए निर्वाचन आयोग व डीएम सौरभ जोरवाल के निर्देश के आलोक में मतदाता जागरूकता लेकर विभिन्न तरह के आयोजन ग्रामीण इलाकों से लेकर नगर निकायों में किया जा रहा है।

जिला के शत प्रतिशत मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर निर्भय और निष्पक्ष होकर करे इसको लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।इसके लिए जगह-जगह मतदाता जागरूकता शपथ दिलाई जा रही है, जिसमें जीविका दीदी और आईसीडीएस कर्मी अपने महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर रहे है।

इस क्रम में मंगलवार को मोतिहारी सदर प्रखंड की जीविका दीदियों के द्वारा मेरा वोट मेरा भविष्य की बुलंद नारों के साथ जागरूकता रैली निकाली गई,साथ मेहंदी का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वही जीविका अरेराज, पताही, पिपरा कोठी और घोड़ासहन सहित विभिन्न प्रखंडों में भी सीडीपीओ कल्याणपुर,मधुबन, पकड़ीदयाल के नेतृत्व में आंगनबाड़ी सेविका सहायिका के द्वारा घर-घर जाकर लोगों को निष्पक्ष मतदान के लिए जागरूक किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर