कैश लूट में फरार इनामी दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

हरिद्वार, 11 अप्रैल (हि.स.)। सिडकुल थाना क्षेत्र में कैश लूट मामले में फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों को एसटीएफ और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है। दोनों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।

15 फरवरी को राहुल कुमार निवासी धनौरी थाना पिरान कलियर ने थाना सिड़कुल पर तहरीर देकर अज्ञात बदमाशों ने बाइक गिराकर डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग छीनकर भाग जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

जांच के दौरान पुलिस ने 19 फरवरी को घटना में शामिल आरोपी शिवकुमार व गुलाम साबिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने लूटकांड में प्रकाश में आये अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी, किन्तु पुलिस को काई सफलता नहीं मिली। एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने चारों फरार आरोपितों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित कर दिया।

फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार किए जा रहे प्रयास में एसटीएफ और सिडकुल पुलिस की संयुक्त टीम ने ईनामी अरुण उर्फ राजा को लक्सर बाजार और इनामी अंकित को उसके गांव रजापुर कलालहटी फतेहपुर से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपितों की निशादेही पर 25-25 रुपये की नकदी बरामद की गई।

आरोपितों के नाम अंकित पुत्र यशपाल निवासी रजापुर कलालहटी थाना फतेहपुर जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश और राजा अरुण उर्फ राजा पुत्र पहल सिंह निवासी मकान नंबर 56 ग्राम फतेहपुर जुनार कोतवाली लक्सर जनपद हरिद्वार बताए गए हैं। आरोपित राजा अरुण पर पूर्व में दो मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर