देश में बनेगी कांग्रेस गठबंधन की सरकार : दीपक बैज

रायपुर, 11 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा की केंद्र सरकार के खिलाफ देश भर में वातावरण है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि केंद्र में अब की बार कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। जनता भाजपा सरकार के 10 सालों में भाजपा ने केवल जुमलों की सरकार चलाया है।

दीपक बैज ने कहा कि महंगाई के कारण आम आदमी के घर का बजट बिगड़ चुका है। भाजपा 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा कर सरकार में आई। भाजपा राज में महंगाई सर्वोच्च स्थान पर पहुंच गयी है। आटा, दाल, सरसों तेल जैसी आवश्यक सामग्री भी आम आदमी के पहुंच से दूर हो गया है। भाजपा सरकार जरूरत की सामानों में जीएसटी वसूल रही है।

10 साल में भाजपा सरकार चुनाव में किये वादे को पूरा करने में फेलियर साबित हुई है। अच्छे दिन के सपने दिखा कर और 15-15 लाख रुपये खाता में आने का सब्जबाग दिखाकर जनता का वोट लेने के बाद जनता की मूल जरूरत दूध, दही, चावल, दाल, गेहूं, आटा बेसन, पुस्तक, कॉपी, स्टेशनरी, हवाई चप्पल पर ही टैक्स वसूल रही है। पेट्रोल, डीजल पर मनमाना एक्साइज ड्यूटी लगा कर 27 लाख करोड़ रुपये जनता की जेब से निकाल लिया गया। रसोई गैस के दाम में मनमाना वृद्धि कर लूटमार की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर