बदायूं में सपा पर जमकर गरजे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद

बदायूं:बदायूं:

बदायूं, 12 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज शुक्रवार को सहसवान व बिल्सी विधानसभा के उझानी में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे। यहां पर केशव प्रसाद मौर्य ने मंच से कहा कि समाजवादी पार्टी को लेकर कहा कि सपाइयों का नारा खाली प्लाट हमारा, खाली मकान हमारा, सपा के शासनकाल में जिस गाड़ी में सपा का झंडा उस गाड़ी में बैठा गुंडा।

उप मुख्यमंत्री ने मंच से भाषण खत्म करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं सपा को समाप्तवादी पार्टी कहता हूं, बीएसपी को बिल्कुल समाप्त पार्टी कहता हूं और कांग्रेस को भारत मुक्त कहता हूं अरुणाचल प्रदेश में हमारे 10 विधायक निर्विरोध जीत गए। वहां कांग्रेस को प्रत्याशी भी नहीं मिला। उन्होंने लालू प्रसाद यादव के परिवार को लेकर कहा कि उनके परिवार में अधिकतम लोग जमानत पर हैं। भ्रष्टाचार के आरोपी हैं जो जैसा करेगा वैसा भरेगा उन्हें जवाब जनता ही देगी।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा उनके पिता राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे तब कहते थे हम दिल्ली से एक रुपया भेजते हैं तो 15 पैसा पहुंचता है। मोदी जी ने पूरा 34 लाख करोड़ रूपया भेज पूरा का पूरा रुपया पहुंचा अगर मौके राहुल गांधी को मिलता तो लोगों के पास 5 लाख करोड़ पहुंचता और राहुल गांधी के गैंग की जेब में 29 लाख करोड़ पहुंच जाता।

वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी को लेकर कहा कि चाचा भतीजे की बात नहीं मान रहे हैं। अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव को यहां से प्रत्याशी बनाया उन्होंने चिट्ठी लिखकर भेज दी कि मेरे बेटे को यहां से प्रत्याशी बनाओ इनक। परिवार अंतरकलह का शिकार है जीतने का काम बीजेपी कर रही है और हारने की पूरी स्थिति समाजवादी पार्टी की बन रही है।

हिंदुस्थान/समाचार/अरविंद सिंह/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर