देश का संविधान बचाने लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को दें वोट : तेजस्वी यादव

सम्बोधित करते तेजस्वी

नवादा, 12 अप्रैल(हि.स.)। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को नवादा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश का संविधान बचाने के उद्देश्य तथा बिहार के विकास के लिए लोकसभा चुनाव में महागठबंधन उम्मीदवार श्रवण कुशवाहा को वोट दें। ताकि बिहार का बेहतर विकास हो सके।

नवादा के आईटीआई मैदान में महागठबंधन की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि 56 इंच का सीना रखने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विकास की गारंटी दे रहे हैं। लेकिन वह मेरे पलटू चाचा की गारंटी नहीं दे सकते कि वे उन्हें रख पाएंगे या नहीं। जो नेता इतना कमजोर हो उसकी गारंटी पर क्या भरोसा हो सकता है ।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में 17 महीने तक हमने साथ रहकर पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी। अगर अब तक हम साथ रहते तो 10 लाख लोगों को निश्चित तौर पर नौकरी देते। जो काम अधर में लटक गया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मेरे साथ होने के पहले नौकरी देने में क्यों अक्षम सिद्ध हो रहे थे। उन्होंने कहा कि इस बार अगर राजग की सरकार बनी तो संविधान को ही बदलने का प्रयास किया जाएगा। जो देश हित में बिल्कुल गलत होगा ।

उन्होंने कहा कि नवादा लोकसभा क्षेत्र को भाजपा वालों ने प्रयोगशाला बनाकर रखा है । हर बार बाहरी उम्मीदवार भेज कर नवादा वासियों को छलने का काम करते हैं। महागठबंधन के श्रवण कुशवाहा नवादा का बेटा है । इसे वोट देकर भारी मतों से विजय बनावे ।उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी सर्वजात ,सर्वधर्म की पार्टी है। यहां किसी से कोई भेदभाव नहीं है । इसलिए हम समाज का चौमुखी विकास चाहते हैं ।अगर बिहार का चाैहुमुखी विकास चाहिए तो निश्चित तौर पर महागठबंधन को वोट दें ।

मौके पर पूर्व मंत्री मुकेश साहनी ने कहा कि झूठ फरेब के चक्कर में पड़ने की जरूरत नहीं है। महागठबंधन प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा को वोट देकर भारी मतों से विजय बनाएं ।तभी बिहार का विकास संभव है ।उन्होंने कहा कि जुमलेबाजी के चक्कर में आज तक आपका नुकसान हुआ है ।अगर इस बार आप वोट दिए तो संविधान बदलकर आपकी आजादी भी छीन ली जा सकती है। तेजस्वी यादव ने नवादा लोकसभा क्षेत्र के राजद प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा को माला बनाकर जीत के लिए उपस्थित जनसमूह से आशीर्वाद दिलाया।

इस अवसर पर श्रवण कुशवाहा ने तेजस्वी यादव का स्वागत करते हुए हर मुकाम पर खरा उतरने की बात कही। इस अवसर पर राजद के प्रांतीय प्रवक्ता पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव, हिसुआ के कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ,गौतम कपूर चंद्रवंशी ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए महागठबंधन की जीत सुनिश्चित कराने की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर