कांग्रेस प्रत्याशी गोविंदराम के समर्थन में बीकानेर कांग्रेस शनिवार को निकालेगी वाहन रैली

बीकानेर, 12 अप्रैल (हि.स.)। बीकानेर लोकसभा चुनाव से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंदराम मेघवाल के समर्थन में शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व और पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के मुख्य मार्गो पर शनिवार को एक विशाल वाहन रैली का आयोजन किया जाएगा।

शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने आज इस संदर्भ में सभी वार्डो के प्रमुख लोगों से मुलाकात कर रैली के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही कहा कि सभी अपने-अपने वार्डो से रैली के रूप में निकलकर जसुससर गेट पर एकत्र होंगे वहा से सभी विशाल वाहन रैली के रूप में रवाना होंगे।

संगठन महासचिव नितिन वत्सस ने बताया कि गहलोत के नेतृत्व में निकलने वाली इस वाहन रैली में लोकसभा प्रत्याशी गोविंदराम मेघवाल, पूर्व काबिना मंत्री डॉ. बुलाकीदास कल्ला, प्रदेश पदाधिकारी सहित वरिष्ठ नेता गण शामिल होंगे। इस वाहन रैली में बीकानेर शहर की दोनों विधानसभाओं में रहने वाले सभी कांग्रेस पदाधिकारी गण यथा जिला, ब्लॉक, मंडल, अग्रिम संगठन, प्रकोष्ठ, विभाग, कांग्रेसी पार्षद, पार्षद प्रत्याशी अपने अपने वार्डो से आमजन के साथ इस वाहन रैली में भागीदारी निभायेंगे। वाहन रैली शाम 4 बजे जसुसर गेट के अंदर से रवाना होकर सोनगिरी कुआ, दाऊजी रोड, कोटगेट से सार्दुल सिंह सर्किल से होते हुए विश्नोई धर्मशाला में सम्पन्न होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर