मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे बहेड़ी... भरी हुंकार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे बहेड़ी... भरी हुंकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे बहेड़ी... भरी हुंकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे बहेड़ी... भरी हुंकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे बहेड़ी... भरी हुंकार

बरेली, 13 अप्रैल (हि.स.) । पीलीभीत लोकसभा सीट की बहेड़ी विधानसभा में रामलीला ग्राउंड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नें विपक्षियों पर बरसे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहेड़ी के रामलीला ग्राउंड के मंच पर पहुंचकर विपक्षियों पर तीखे प्रहार किये।

मुख्यमंत्री ने देश और प्रदेश के विकास कार्य को गिनाने के साथ बहेड़ी में मौजूद सिख समुदाय को बैसाखी की बधाई दी। उन्होंने कहा कि सात साल में यूपी के अंदर एक भी दंगा नहीं हुआ है। दंगा करने वाले दंगा करना भूल गए हैं। बोले कि उन्हें पता है कि दंगा करेंगे तो उलटा टंगवा दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा यूपी अब बदल चुका हैं यूपी का किसान आगे बढ़ रहा है। इस बीच 370 का भी जिक्र करते हुए कहा हर नागरिक जम्मू कश्मीर में जमीन खरीद सकता है। मुख्य्मंत्री नें कहा कि व्यापारी से लेकर बेटी की सुरक्षा में कोई सेंध नहीं लगा सकता सेंध लगाने वाला यह जानता है कि अगर उसने सेंध लगाई तों जेल तों बाद में जाएगा पहले जहन्नुम का रास्ता तैयार हैं। इस बीच उन्होंने यूपी को लेकर एक नारा दिया बोले सुरक्षा का बेहतर इंतजाम नो कर्फ्यू नो दंगा और यूपी में है सब कुछ चंगा।

वहीं उन्होंने नें भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि 80 करोड लोगों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है। स्वास्थ्य बीमा का लाभ दिया जा रहा हैं। वही मुख्यमंत्री ने बहेड़ी को इतिहास के परिवर्तन की धरती बताया उन्होंने कहा मै बहेड़ी में बार-बार आना चाहता था। लेकिन परिस्थितियां ऐसी रही कि बहेड़ी में सभा नहीं कर पाया। उन्होंने कहा लेकिन आज मैंने तय किया था जैसे भी हों बहेड़ी जरूर जाना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोग एक नए भारत की ओर है जहां विकास और विरासत के कार्यो कों प्राथमिकता के तौर पर आगे बढ़ाया जा रहा है साथ ही विकास के बड़े-बड़े प्रोजेक्ट भी आगे बढ़ रहे हैं। हाईवे बन रहे हैं रेलवे की बड़ी-बड़ी परियोजनाएं आगे बढ़ रही हैं मेडिकल कॉलेज,के अलावा एक मेगा फूड पार्क बहेड़ी में भी जल्द बनने जा रहा है।

इस दौरान मंच पर पीलीभीत प्रत्याशी व प्रदेश सरकार में लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद, वन मंत्री अरुण कुमार, सांसद संतोष गंगवार, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल समेत कई विधायक भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/देश दीपक गंगवार/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर