अंतर-ग्राम वॉलीबॉल टूर्नामेंट के लिए समुदाय एकजुट हुए

जम्मू, 13 अप्रैल (हि.स.)। राजौरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए, ईद-उल-फितर समारोह का उत्साह इंटर-विलेज वॉलीबॉल टूर्नामेंट के साथ दोगुना हो गया। भारतीय सेना द्वारा नवनिर्मित वॉलीबॉल कोर्ट में आयोजित अपर सरोला और अपर मंगलनार टीमों के बीच संघर्ष, अपर मंगलनार की रोमांचक जीत में परिणत हुआ जिससे समर्थकों में खुशी फैल गई।

सर्वोच्चता के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाली दस टीमों के साथ, सप्ताह भर चलने वाले टूर्नामेंट ने खेल और सामुदायिक भागीदारी के प्रति क्षेत्र के जुनून को प्रदर्शित किया। आस-पास के गाँवों से बड़ी संख्या में दर्शक इसे देखने के लिए एकत्रित हुए और अटूट उत्साह के साथ अपनी पसंदीदा टीमों के पीछे खड़े हुए।

हंजनवाली बटालियन के नेतृत्व में, टूर्नामेंट ने न केवल एथलेटिक कौशल का जश्न मनाया बल्कि एकता और सौहार्द को भी बढ़ावा दिया। पुरस्कार वितरण समारोह के बीच मुख्य अतिथि ने खेल कौशल के गुणों की प्रशंसा की और व्यक्तिगत विकास और सामाजिक एकजुटता पर इसके परिवर्तनकारी प्रभाव पर जोर दिया।

प्रतिस्पर्धी क्षेत्र से परे टूर्नामेंट ने युवाओं के बीच मादक द्रव्यों के सेवन से निपटने के ठोस प्रयास के साथ सामाजिक मुद्दों पर सार्थक बातचीत को बढ़ावा दिया। इस तरह की पहल न केवल जागरूकता को बढ़ावा देती है बल्कि जिम्मेदारी और सामुदायिक जुड़ाव की भावना को भी बढ़ावा देती है। अपनी अनूठी चुनौतियों से चिह्नित क्षेत्र में, इस तरह के कार्यक्रम एकता और आपसी समझ, बाधाओं को पार करने और विविध समुदायों के बीच सद्भावना को बढ़ावा देने के लिए उत्प्रेरक के रूप में काम करती हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर