भाजपा जीतेगी तो हिंदू राष्ट्र बनेगा भारत: बदरुद्दीन अजमल

गुवाहाटी (असम), 14 अप्रैल (हि.स.)। एआईयूडीएफ प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि अगर केंद्र में फिर से नरेन्द्र मोदी की सरकार बन जाती है तो यह देश हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। अजमल आज मोरीगांव में नगांव लोकसभा सीट से एआईयूडीएफ उम्मीदवार अमीनुल इस्लाम के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

अजमल ने कहा कि यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। मोदी कहते हैं अबकी बार चार सौ पार। आप मतदाता ऐसा मत होने दें, क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो संविधान बदल जाएगा। मोदी संविधान और भारत को हिंदू राष्ट्र बना देंगे और हम मुसलमान कहीं के नहीं रह जाएंगे। हमें मस्जिद में अज़ान की इजाज़त नहीं दी जाएगी।

वहीं, अजमल ने कांग्रेस के निवर्तमान सांसद तथा जोरहाट सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार गौरव गोगोई द्वारा ईद-उल-फितर के मौके पर नमाज पढ़ने को हास्यास्पद बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि न तो गौरव गोगोई मुसलमानों के हितैषी हैं और ना ही उनके दिवंगत पिता तरुण गोगोई थे। अजमल ने कहा कि जोरहाट के मुसलमान के लिए इन दोनों पिता-पुत्र ने कुछ भी नहीं किया। अजमल ने कहा कि गौरव गोगोई नमाज पढ़ते हैं, इसलिए हिंदू वोटर उन्हें वोट नहीं दें। वहीं, उन्होंने मुसलमान वोटरों से अपील की कि गौरव गोगोई यहां नमाज पढ़ते हैं, लेकिन संसद में कभी भी मुसलमान के पक्ष में नहीं बोला।

अजमल ने कहा कि कि भाजपा उम्मीदवार सुरेश बोरा, कांग्रेस उम्मीदवार प्रद्युत बरदलै और गौरव गोगोई मुसलमानों के हितैषी नहीं हैं। उन्होंने मतदाताओं से मुस्लिम हितों की सोचने वाले तथा सच्चे मुस्लिम प्रतिनिधि एआईयूडीएफ उम्मीदवार अमीनुल इस्लाम को वोट देने की अपील की।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीप्रकाश/आकाश

   

सम्बंधित खबर