मोदीराज में भ्रष्टाचार पर हुई चोट, देश कर रहा तरक्की: नरेन्द्र सिंह

मुरैना, 14 अप्रैल (हि.स.)। अयोध्या में प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के साथ एक नए भारत की शुरूआत हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार का उद्देश्य देश में राम राज्य की स्थापना करना है। पीएम नरेन्द्र मोदी के राज में देश में भ्रष्टाचार पर चोट हुई और पैसा सरकारी खजाने में पहुंचने लगा। आज भारत तरक्की के पथ पर पंख लगाकर उड़ रहा है।

यह बात मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने कही। तोमर रविवार को नववर्ष मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। मिलन समारोह का आयोजन विधानसभा क्षेत्र सबलगढ़ के ग्राम रामपुर, टेंटरा, गाजीखेड़ा और सबलगढ़ नगर स्थित राधाकृष्ण धर्मशाला में हुआ। मिलन समारोह को संबोधित करते हुए विस अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि मोदी सरकार का सपना है कि देश में कोई गरीब न रहे और ना ही कोई भूखा सोए।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण के लिए बीते 500 सालों से संघर्ष चल रहा था। पीएम नरेन्द्र मोदी के हाथों में ताकत आई तो राम मंदिर का शिलान्यास और उद्घाटन भी हुआ। तोमर ने कहा कि कोई भी व्यक्ति कितना भी ताकतवर और विद्वान क्यों न हो, अगर वह अधर्म के साथ है तो उसकी विजय होना संभव नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि मांझी, केवट समाज सदैव धर्म के साथ रहा है, इस लोकसभा चुनाव में भी धर्म और अधर्म के बीच लड़ाई है। धर्म अर्थात एक मार्ग प्रभु राम और निषादराज का है, जबकि दूसरा मार्ग अधर्म अर्थात रावण की मनोवृत्ति के साथ चलने वालों का है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के शासन में गरीबों को मकान, शौचालय की सुविधा मिली है। किसानों को सम्मान निधि के रूप में 12 हजार की राशि दी जा रही है। लाड़ली बहना योजना के माध्यम से मप्र सरकार महिलाओं को सशक्त और आत्मनिर्भर बनाने का काम कर रही है।

हिंदू नववर्ष मिलन समारोह में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. योगेशपाल गुप्ता, लोकसभा संयोजक अनूप सिंह, विधायक सरला रावत, पूर्व जिलाध्यक्ष केदार सिंह यादव, मंडल अध्यक्ष प्रमोद जादौन, अजब सिंह सिकरवार, राजेन्द्र मरैया, सोनेराम केवट, सौरभ सिकरवार, डॉ. मनु शर्मा आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

   

सम्बंधित खबर