मंदसौर: 20 अप्रैल मुख्यमंत्री होगें लोकसभा प्रत्याशी की नामांकन रैली में शामिल

मंदसौर, 15 अप्रैल (हि.स.)। 20 अप्रैल को मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव का मंदसौर आगमन होगा। सीएम यहां भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद सुधीर गुप्ता की नामांकन रैली में षामिल होंगे। मुख्यमंत्री यादव इस अवसर पर आम सभा एंव रोड शो करेंगें।

मुख्यमंत्री के दौरे को सफल बनाने के लिए सोमवार को जिला भाजपा कार्यालय पर मंदसौर विधानसभा एंव मल्हारगढ़ विधानसभा के समस्त मंडलों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक का शुभारंभ पं दीनदयाल उपाध्याय एंव डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। बैठक में मल्हारगढ़ विधानसभा चुनाव प्रभारी एंव पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह माछौपुरीया, भाजपा जिला महामंत्री गणपतसिंह आंजना, राजेश दीक्षित, पिछडा मोर्चा प्रदेश मंत्री धीरज पाटीदार मंचस्थ रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया ने कहा कि हम सभी के लिये प्रसन्नता की बात है कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव 20 अप्रैल को दोपहर में हमारे क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के नामांकन प्रस्तुत करने के अवसर पर आयोजित जनसभा एंव रोड शो में सम्मिलित हो रहे हैं। हम सभी को रोड शो एवं जनसभा को सफल बनाने के लिए प्रयास करना है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अशोक झलौया

   

सम्बंधित खबर