एसडीएम की सरकारी गाड़ी में लगी आग, बाल-बाल बचे अधिकारी

फोटोग्राफ

अमेठी, 18 अप्रैल (हि.स.)। जनपद मुख्यालय गौरीगंज स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में मीटिंग अटेंड करने जा रहे एसडीएम मुसाफिरखाना अभिनव कनौजिया की चलती हुई सरकारी गाड़ी में अचानक आग लग गई। ड्राइवर में सूझबूझ दिखाते हुए तत्काल गाड़ी को किनारे लगाया और एसडीएम साहब को बाहर निकाला। इस प्रकार ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ी दुर्घटना होते-होते बच गई।

जिले के मुसाफिरखाना तहसील के एसडीएम अभिनव कनौजिया शाम के समय गौरीगंज मीटिंग अटेंड करने के लिए जैसे ही मुसाफिरखाना से आगे बढ़े थे। अभी उनकी गाड़ी गौरीगंज रोड पर बगिया बहोरखा गांव पहुंची ही थी। तभी अचानक अज्ञात कारणों से गाड़ी के आगे धुआं निकलता हुआ दिखाई पड़ा। जिससे ड्राइवर ने बुद्धिमानी से निर्णय लेते हुए गाड़ी को किनारे लगाकर एसडीएम साहब को बाहर निकाल लिया।

घटना की जानकारी तत्काल मुसाफिरखाना कोतवाली में दी गई। घटनास्थल पर मुसाफिरखाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर विनोद सिंह और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि कोई जनहानि नहीं होने पाई। जनपद मुख्यालय गौरीगंज से दूसरी गाड़ी आने के बाद एसडीएम साहब मीटिंग के लिए सुरक्षित रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि गर्मी अत्यधिक होने के कारण इंजन गर्म होकर सुलगने लगा था। जिससे यह घटना हुई।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश त्रिपाठी/राजेश

   

सम्बंधित खबर