रायपुर : कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट पहुंचे रायपुर, कहा यह चुनाव बदलाव का

रायपुर, 20 अप्रैल (हि.स.)। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट शनिवार दोपहर को नई दिल्ली से रायपुर पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में पहले चरण के मतदान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में पड़े वोट, यह चुनाव बदलाव का है।

प्रदेश प्रभारी पायलट एयरपोर्ट से सीधे डोंगरगांव के विकासखंड ग्राम मोहड़ के लिए रवाना हुए। वे शाम को डोंगरगांव पहुंचकर प्रियंका गांधी की चुनावी सभा स्थल का निरीक्षण करेंगे। वहां से शाम को ही ग्राम हथौद विखं गुरूर जिला बालोद के लिए रवाना होंगे। ग्राम हथौद पहुंचकर प्रियंका गांधी की चुनावी सभा स्थल का निरीक्षण करेंगे।

इस दौरान पहले चरण के मतदान पर मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट ने कहा कि पहले चरण का मतदान कम हुआ है। हमें सकारात्मक रिपोर्ट्स आई है और हमें सफलता मिलेगी। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट बता रही कि यह चुनाव बदलाव का चुनाव है। हमारी दावेदारी दो और चरणों पर मजबूत होगी। तमाम चुनौतियों के बाद कांग्रेस के पक्ष में वोट पड़े हैं। कांग्रेस के उम्मीदवार कवासी लखमा बड़े बहुमत से जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, राजस्थान और अन्य राज्यों में चौंकाने वाले नतीजे हो सकते हैं। हमारी सारी गारंटी को जनता पसंद कर रही है। सचिन पायलट ने दूसरे और तीसरे चरण की रणनीति पर कहा कि भाजपा बैक फूट पर है। भाजपा साउथ से साफ और नॉर्थ से हाफ है। राहुल गांधी ने भाजपा के परिणामों का जो संख्या बल दिया है वो सच होता दिखा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर