बोर्ड परीक्षा में इत्र नगरी कन्नौज के 35 छात्र-छात्राएं टॉप टेन में शामिल

कन्नौज,20 अप्रैल (हि.स.)। उप्र बोर्ड ने हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा का रिजल्ट शनिवार को घोषित किया। जिसमें इत्र नगरी के कई छात्र-छात्राओं के नाम मेरिट लिस्ट में शामिल हैं। तिर्वा के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के छात्र ने 5वीं रैंक और यहां पढ़ने वाले हाई स्कूल के सात छात्रों ने मेरिट में स्थान पाया है। सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा। जिसको लेकर छात्र-छात्राओं, अभिभावकों और टीचरों ने खुशी का इजहार किया है।

तिर्वा नगर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज के छात्र-छात्राओं ने एक बार फिर यूपी बोर्ड की परीक्षा में जिले का नाम रोशन किया है। इस कॉलेज में पढ़ने वाले हाईस्कूल के छात्र अंशु ने 97.67 प्रतिशत अंक हासिल कर यूपी की मेरिट में 5वां स्थान पाया। जबकि इसी कॉलेज के अधिराज सिंह और छात्रा क्षितिज सिंह ने 97.33 प्रतिशत अंकों के साथ 7वां स्थान पाया है।

रितिक और खुशी को 9वां स्थान

रितिक कुमार और खुशी राजपूत ने 97.17 अंकों के साथ 9वां स्थान पाया। जबकि अभिषेक कुमार, अरुण राजपूत और राहुल कुमार ने 96.83 प्रतिशत अंकों के साथ मेरिट लिस्ट में 10वां स्थान हासिल किया है। इन छात्रों के टॉप करने पर परिजनों के साथ ही शिक्षकों और अन्य लोगों ने बधाई दी है।

जिले के विभिन्न कालेजों के बच्चों ने मेरिट में स्थान बनाया है। प्रदेश की टॉप टेन सूची में हाईस्कूल में 15 और इंटर में 20 छात्र-छात्राओं को जगह मिली हैं।

हिन्दुस्थान समाचार /संजीव झा/मोहित

   

सम्बंधित खबर