राजद उम्मीदवार ने तूफानी दौरा आयोजित कर चलाया जनसंपर्क अभियान

सहरसा,21 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही है।सभी राजनीतिक दल के उम्मीदवार जनता के बीच जाकर लोगों को लामबंद कर जनसंपर्क अभियान चला रहे है।इसी कड़ी में रविवार को राजद उम्मीदवार प्रो चंद्रदीप यादव ने भी तुफानी दौरा कर लोगो के बीच अपनी बात रखकर जनसमर्थन मांगा।

राजद उम्मीदवार ने बैजनाथपुर, पटुआहा,यादव चौक, सहरसा बस्ती,तिवारी टोला, लक्ष्मीनिया चौक,गंगजला चौक, पंचवटी चौक, बसौना एवं दिवारी स्थान मे जनसंपर्क कर मतदाताओ से भारी मतों से जीताने की अपील की।प्रत्याशी श्री यादव ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं प्रतिपक्ष के युवा नेता तेजस्वी यादव ने इस बार मुझे उम्मीदवार बनाया गया है।मै इस बार जनता के आशीर्वाद से अपार मतों से जीत हासिल करुंगा,क्योंकि वर्तमान सांसद दिनेश चंद्र यादव के प्रति लोगों में नकारात्मक प्रभाव है।उन्होंने संसदीय क्षेत्र में कोई विकास कार्य नही किया है।लोग एक अदद ओवरब्रिज के लिए वर्षो से कष्ट सहन कर रही है।

उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने बेरोजगारी, मंहगाई सहित सभी मोर्चे पर विफल रही है,जबकि पूर्व उप-मुख्यमंत्री के रूप में राजद ने पांच लाख से अधिक नौकरी दी है।वही अपने घोषणापत्र में लोगो को पांच सौ मे गैस सिलेंडर देने की बात कही है।साथ ही ओवरब्रिज, एम्स अस्पताल निर्माण सहित एनएच का जाल बिछाई जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर