कांग्रेस का कायाकल्प लगभग असंभव, जल्द ही विलुप्त हो जाएगी पुरानी पाटी : कविंदर .

 
जम्मू । स्टेट समाचारaa
 
भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री कविंदर गुप्ता ने रविवार को कहा कि टूटी हुई कांग्रेस पार्टी का कायाकल्प लगभग असंभव हो गया है क्योंकि सबसे पुरानी पार्टी विलुप्त होने के कगार पर है।
भाजपा के दिग्गज नेता ने बहु विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार के लिए घर-घर जाकर प्रचार करने के दौरान लोगों से बातचीत करते हुए यह बात कही।
कविंदर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए साहसी कदमों और कई जन कल्याणकारी योजनाओं के कार्यान्वयन में हासिल की गई संतुष्टि ने भाजपा को सामान्य रूप से देश में और विशेष रूप से जम्मू-कश्मीर में सबसे लोकप्रिय राजनीतिक दल बना दिया है। उन्होंने दोहराया कि देश भर में भाजपा की लोकप्रियता को देखते हुए कोई भी कह सकता है कि विपक्षी कांग्रेस जल्द ही इतिहास बन जाएगी और लोगों के लिए देश के किसी भी हिस्से में उसका निशान ढूंढना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए कई घोटालों ने इसे अतीत की बात बना दिया है क्योंकि जहां भी इसका नेतृत्व इसे पुनर्जीवित करने का प्रयास करता है, लोगों ने इस पार्टी के अवशेषों को खारिज कर दिया है।
कविंदर गुप्ता ने कहा कि पिछले एक दशक में गरीबों और वंचितों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार का प्रदर्शन अभूतपूर्व रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दृढ़ विश्वास है कि देश की विकास प्रक्रिया अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे की स्थापना से होकर गुजरनी चाहिए, जो टिकाऊ और समावेशी विकास के माध्यम के रूप में कार्य करती है। उन्होंने दावा किया कि अतीत में किसी भी सरकार ने मोदी शासन की तरह गरीबों के लिए इतना कुछ नहीं किया है क्योंकि इसने गरीब तबके को उस दलदल से बाहर निकालने के लिए विशेष रूप से दर्जनों योजनाएं बनाई हैं, जिसका वह पिछले कई दशकों से उदासीनता के कारण सामना कर रही है। लगातार सरकारों की.
यह आश्वासन देते हुए कि पीएम मोदी के पास उन लोगों के लिए बहुत कुछ है जो अभी भी गरीबी से लडऩे के लिए संघर्ष कर रहे हैं, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी ने अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए लोकसभा चुनावों और बाद में होने वाले विधानसभा चुनावों में लोगों से पूरे दिल से समर्थन मांगा। उन्होंने देखा कि पिछले दस वर्षों में केंद्र शासित प्रदेश को बदलने में मोदी सरकार के प्रदर्शन के अनुसार लोगों ने आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा का समर्थन करने का मन बना लिया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भाजपा केंद्र में लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी और भारत को उज्जवल और अधिक समृद्ध भविष्य की ओर ले जाने के अपने जनादेश को मजबूत करेगी। 

   

सम्बंधित खबर